Sunday, May 11, 2008

पाकिस्तान में हिन्दी न्यूज़ चैनल!

आपको कुछ हैरानी हो सकती है। पर ये सच है। अब पाकिस्तान में भी देखा जा सकता है एनडीटीवी इंडिया। इसके लिए एनडीटीवी ख़बर डॉट कॉम की टीम को बधाई!

हुआ कुछ यूं कि शनिवार को मैंने श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, अफ़गानिस्तान और पाकिस्तान के कुछ विदेशी मित्रों को ईमेल कर दिया कि वे एनडीटीवी इंडिया पर साढ़े नौ बजे पोखरण टेस्ट पर रिपोर्ट देखें... www.ndtvkhabar.com पर। बदले में पेशावर से मेरे दोस्त हमजा का जो मेल आया है उसे यहां कट पेस्ट कर रहा हूं...

HI BROTHER,IT WAS NICE TO SEE UR SPECIAL REPORT ON SUCH INFORMATIVE TOPIC. REALLY IT WAS NICE ONE. I ADMIRE UR EFFORTS AND I HOPE THAT IT MUST HAVE TAKEN ALOT OF TIME. IF I GET THE CD OF IT THEN IT WILL BE VERY MUCH GOOD SO THAT I CAN SHOW IT TO MY STUDENTS BUT I M SURE THAT THERE WILL DIFFICULTY IN SENDING IT BACK TO PAKISTAN.KEEP ENJOYING AND SAY MY SALAM TO ALL THERE.TAKE CARE AND ALL THE BEST. SAY MY SALAM TO UR FAMILY.
YOUR BROTHERAMIR HAMZA BANGASHLECTURER JOURNALISM AND MASS COMMUNICATION DEPTTPESHAWAR UNIVERSITY...

आपको जानकारी होगी कि पाकिस्तान ने भारतीय न्यूज़ चैनलों पर पाबंदी है। लेकिन एनडीटीवीखबर.कॉम की वजह से ये संभव हो पाया कि वहां भी एनडीटीवी देखा जा सकता है। इसके लिए एनडीटीवीखबर.कॉम को एक बार फिर बधाई!

शुक्रिया
उमाशंकर सिंह

8 comments:

सुशील राघव said...

ndtv india ke sath aapko bhi badhai.

Dr.Parveen Chopra said...

उमा शंकर जी, एक बार क्या ...हज़ार बार बधाई। हमें आप के इस प्रोग्राम का पहले से पता होता तो हम भी ज़रूर देखते। भविष्य में आप का कोई भी कार्यक्रम टीवी पर दिखने वाला हो तो हम सब ब्लागरवीरों को पहले से सूचित कर दिया करें।

विचार said...

पाकिस्तानी भी कुछ सच जान पायेंगे............

Sanjeet Tripathi said...

बहुत बढ़िया, बधाई!
पाकिस्तान मे अब थोड़ा सच भी देखा जा सकेगा साथ ही यह भी देखा जा सकेगा कि कैसे एक भारतीय चैनल (कांग्रेसी) धर्मनिरपेक्षता का दामन पकड़े रहता है।

हां, एनडीटीवी मुझे पसंद है लेकिन उसके बारे मे मेरी यही राय है।

कृपया कमेंट से वर्ड वेरिफ़िकेशन हटाएं अगर आपको सहूलियत हो तो…

Sunil Kumar Singh said...

PLEASE REMOVE WORD VERIFICATION

Udan Tashtari said...

वाकई, काबिले बधाई बात है.

अबरार अहमद said...

उमा भाई। वाकई यह एक अच्छी खबर है। वह इसलिए कि एनडीटीवी आज के समय का सबसे बेहतर न्यूज चैनल है। एनडीटीवी के रिपोर्टरों और डेस्क पर काम कर रहे लोगों को खबरों की समझ है और यहां वहीं दिखाया जाता है जो सच है जिसकी जरूरत है। सो पाकिस्तान के लोग भी पूरी सच्चाई से अब सच से रूबरू हो सकेंगे। इसके लिए एनडीटीवी की पूरी टीम को बधाई।

उमाशंकर सिंह said...

चोपड़ा जी, आप चाहें तो मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे आप इसे एनडीटीवी इंडिया पर देख सकते हैं।
शुक्रिया